Home Uncategorized Yogi – कांग्रेस-सपा आतंकवाद की समर्थक है

Yogi – कांग्रेस-सपा आतंकवाद की समर्थक है

41
0

बस्ती 21 मई : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को कहा कि समाजवादी पार्टी (सपा) तथा कांग्रेस आतंकवादियों और माफियाओं की समर्थक हैं।

बस्ती लोकसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी हरीश द्विवेदी के समर्थन में जनता इंटर कालेज नगर में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए श्री योगी ने कहा कि कहा “ यह लोकसभा चुनाव राम भक्त और राम विरोधियों के बीच हो रहा है। जनता कह रही है जो राम को लाए हैं हम उनको लाएंगे जिससे विरोधी धराशाई हो गए हैं।”

उन्होने कहा कि समाजवादी पार्टी (सपा) तथा कांग्रेस पार्टी आतंकवादियों,माफियाओं तथा भ्रष्टाचार करने वाले लोगों का हमेशा समर्थन करती रही है। उत्तर प्रदेश में जब अखिलेश यादव मुख्यमंत्री थे तब राम भक्तों पर हमला करने वाले आतंकवादियों का मुकदमा वापस लेने का प्रयास किए थे लेकिन न्यायपालिका ने ऐसा नहीं होने दिया। जब भाजपा 400 पार का नारा देती है तब समाजवादी पार्टी का सिर चकरा जाता है लेकिन समाजवादी पार्टी उत्तर प्रदेश के 63 सीट पर भी चुनाव नहीं लड़ पा रही है।

योगी ने कहा कि जब-जब सपा तथा कांग्रेस का गठबंधन हुआ है तब-तब देश में अनर्थ ही हुआ है। केंद्र में कांग्रेस की सरकार थी और उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी की सरकार थी उस समय बनारस के संकट मोचन हनुमान मंदिर पर हमला हुआ था और राम भक्तों पर गोलियां चलाई गई थी ये लोग राम विरोधी हैं। सपा के ही सरकार में बस्ती की मुंडेरवा चीनी मिल बंद हो गई थी लेकिन भाजपा की प्रदेश सरकार ने मुंडेरवा चीनी मिल को दुबारा चालू करवाया।

उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी की सरकार में बहू,बेटियां,व्यापारी सुरक्षित नहीं थे आज पूरा उत्तर प्रदेश अपराध मुक्त हो गया है और कानून का राज चलने लगा है। समाजवादी पार्टी के लोग माफियाओं के प्रति संवेदना रखते हैं अभी एक माफिया की मौत हो जाने पर सपा के लोग माफिया के घर जाकर मातम कर रहे थे। प्रदेश सरकार ने उत्तर प्रदेश में माफियाओं का कमर तोड़ने का काम किया है और कानून का राज स्थापित किया है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनकर इतिहास रचने जा रहे हैं। पूरा विश्व नए भारत का अब दर्शन कर रहा है। दिन प्रतिदिन हमारा देश सबसे आगे निकल कर विश्व गुरु बनने की ओर अग्रसर है।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत 10 साल के भीतर इतना सशक्त हो गया है कि अगर पाकिस्तान में कहीं पटाखा दग जाता है तो उसको जवाब देते-देते थक जाना पड़ता है, जो माफिया 2017 से पहले फिरौती वसूलते थे, आज सब माफिया गायब हो चुके हैं, सपा की संवेदना माफियाओ के प्रति है, गरीबो के प्रति नही है। हमे माफियाओं के सहयोगी, आतंकवादियों के आकाओं को फिर से देश में काबिज नहीं होने देना है। कांग्रेस-सपा के लोग संविधान के साथ खिलवाड़ करना चाहते है। जो रोहंगिया आये हैं उनको ये निवासी बनाने में लगे हैं।

योगी ने कहा कि कोई मुसलमान भी अपने बच्चो का नाम भी औरंगजेब नहीं रखता है, और औरंगजेब की आत्मा कांग्रेस और सपा में बसती है। ” भाजपा की केंद्र सरकार ने नक्सलवाद का सफाया किया लेकिन ये लोग नक्सलवाद तथा आतंकवाद के खिलाफ नहीं बोलेंगे। सपा की सरकार में किसान आत्महत्या करता था लेकिन आज सभी वर्ग खुशहाल है।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भव्य राम मंदिर का निर्माण हुआ और 500 साल बाद भगवान श्री राम अपने गर्भ ग्रह में विराजमान हुए हैं। नरेंद्र मोदी ने 60 करोड़ परिवारों को आयुष्मान कार्ड, 80 करोड़ परिवारों को मुफ्त में राशन तथा 12 करोड़ किसानों को सम्मान निधि देने का काम किया है ,तथा राशन को पांच साल और देने के लिए घोषणा किया है। नरेंद्र मोदी की सोच है कि भारत निरंतर आगे बढ़े और पूरे विश्व में सबसे अधिक ताकतवर रहे लेकिन कांग्रेस और सपा के लोग वरासत टैक्स लगाकर हमारे पूर्वजों की जमीनों को मुसलमानो में बांटना चाहती हैं लेकिन ऐसा नहीं हो पाएगा क्योंकि नरेंद्र मोदी फिर प्रधानमंत्री बनकर इतिहास रचने जा रहे हैं।

मुख्यमंत्री ने कहा कि केंद्र तथा प्रदेश सरकार ने शुद्ध पेय जल, और हर-घर शौचालय बनवाने के साथ-साथ स्वास्थ्य सुविधाओं को बढ़ाया है, इंसेफ्लाइटिस को माफ़ियाओ की तरह हमेशा के लिए खत्म कर दिया गया है।

उन्होंने जनसभा में सभी लोगों से अपील करते हुए कहा कि जिन माफ़िया को जनता ने ठुकरा कर भेजा है, उसी तरह से यहां भी माफियाओं को मत पनपने दीजियेगा, ये माफिया किसी के नहीं है। ये जबरन बंदूक की नोक पर जमीनों को लिखवाने का काम करेंगे, बेटियों और व्यापारी की सुरक्षा के लिए खतरा बनेंगे।

इस मौके पर उत्तर प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री राकेश सचान, भाजपा प्रत्याशी हरीश द्विवेदी,पूर्व कैबिनेट मंत्री राजकिशोर सिंह, पूर्व विधायक दयाराम चौधरी, पूर्व विधायक रवि सोनकर,भाजपा प्रत्याशी जगदंबिका पाल,पूर्व विधायक राघवेंद्र प्रताप सिंह सहित भारी संख्या में लोग उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here