Home दिल्ली New Delhi – कन्‍हैया पर हमला भाजपा की हताशा का परिणाम-कांग्रेस

New Delhi – कन्‍हैया पर हमला भाजपा की हताशा का परिणाम-कांग्रेस

40
0

नयी दिल्ली, 18 मई : कांग्रेस ने पार्टी के उत्तर पूर्व दिल्ली की लोकसभा प्रत्याशी कन्हैया कुमार पर हुए हमले की निंदा करते हुए इसे भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की कायरतापूर्ण हरकत तथा चुनाव में अवश्यम्भावी हार की हताशा करार दिया और कहा कि देश की सबसे पुरानी पार्टी इस तरह की हरकतों का कोई असर होने वाला नहीं है।

कांग्रेस महासचिव संगठन के सी वेणुगोपाल ने उत्तर पूर्वी दिल्ली से पार्टी उम्मीदवार कन्हैया कुमार पर शुक्रवार को चुनाव प्रचार के दौरान हुए इस हमले को भाजपा का पुराना रवैया बताया और कहा कि हार सामने देखते हुए उसने गुंडों का सहारा लेकर विपक्षी दलों के उम्मीदवार को डराने धमकाने का खेल खेला है लेकिन कांग्रेस का बब्बर शेर कन्हैया इससे डरने वाला नहीं है। इंडिया गठबंधन कन्हैया के साथ खड़ा है।

उन्होंने कहा “अपनी ऐतिहासिक हार सामने देख घबराई भाजपा एक बार फिर गुंडागर्दी और हिंसा के अपने पुराने और सामान्य रवैये का सहारा ले रही है। हमारे उत्तर पूर्वी दिल्ली के उम्मीदवार कन्हैया कुमार पर भाजपा के गुंडों द्वारा किया गया कायरतापूर्ण हमला बेहद निंदनीय है और उनकी हताशा को दर्शाता है।”

उन्होंने कहा “उन्हें पता होना चाहिए कि कन्हैया कांग्रेस के बब्बर शेर हैं और ऐसी घटिया हरकतों से वह घबराने वाले नहीं हैं। फासीवादी और आपराधिक शासन की इस गंदी रणनीति के खिलाफ इंडिया गठबंधन के सभी कार्यकर्ता उनके साथ खड़े हैं।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here