Home महाराष्ट्र Mumbai – राजग 400 सीटें जीतेगा , एकनाथ ने किया दावा

Mumbai – राजग 400 सीटें जीतेगा , एकनाथ ने किया दावा

33
0

मुबंई 20 मई : महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने सोमवार को लोकसभा चुनावों में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नीत राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के 400 से अधिक सीटें जीतने का दावा किया और कहा कि इन चुनावों में प्रतिद्वंद्वी पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की पार्टी शिवसेना (यूटीबी) का सफाया हो जाएगा।

श्री शिंदे ने अपनी पत्नी लता एवं परिवार के अन्य सदस्यों के साथ थाने शहर के नजदीक मतदान केन्द्र पर पर वोट डाला।

इस मौके पर मुख्यमंत्री ने मतदान केंद्र के आसपास कई मतदाताओं से बातचीत करते हुए समर्थन के लिए उनका आभार व्यक्त किया और जनता से 2024 में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथों को मजबूत करने के लिए भाजपा के पक्ष में मतदान करने का आह्वान किया।

उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा ‘उद्धव ठाकरे ने मुख्यमंत्री बनने के लिए एक बार नहीं, बल्कि दो बार महाराष्ट्र के लोगों के जनादेश को धोखा दिया है। उन्होंने सत्ता हासिल करने के लिए गद्दारों के साथ गठबंधन करने के लिए बालासाहेब ठाकरे और आनंद दिघे की शिक्षाओं और विचारधारा से समझौता किया है। चुनाव के बाद जनता उन्हें उचित सबक सिखाएगी।’

उन्होंने कल्याण लोकसभा सीट (ठाणे) में अपने बेटे डॉ. श्रीकांत शिंदे की जीत की संभावनाओं पर कहा कि श्रीकांत रिकार्ड मतों से जीतेंगे। श्रीकांत का मुकाबला शिवसेना (यूबीटी) की उम्मीदवार वैशाली दरेकर-राणे से है।

श्री शिंदे ने दावा किया कि उन्होंने अपने निर्वाचन क्षेत्र में अपार विकास कार्य लागू किए हैं, और लोगों ने इसे देखा है। वे अभूतपूर्व जीत के अंतर के साथ उन्हें लगातार तीसरी बार (2014 और 2019 के बाद) चुनेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here