Home मनोरंजन MUMBAI – ‘पुकार-दिल से दिल तक’ में, कोयल की भूमिका निभायेंगी अनुष्का...

MUMBAI – ‘पुकार-दिल से दिल तक’ में, कोयल की भूमिका निभायेंगी अनुष्का मर्चंडे

45
0

मुंबई, 15 मई : अभिनेत्री ‘अनुष्का मर्चंडे सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न के आगामी शो ‘पुकार – दिल से दिल तक’ में, कोयल की भूमिका निभाएंगी।

‘पुकार – दिल से दिल तक’ जयपुर के बैकग्राउंड पर आधारित है। यह शो एक मां और उसकी दो बेटियों के जीवन को दर्शाता है, जो एक दुष्ट षडयंत्र के चलते दुखद रूप से अलग हो जाती हैं। जैसा कि किस्मत में लिखा हुआ था, अप्रत्याशित हालातों में सरस्वती, वेदिका और कोयल की राहें अनजाने में पुन: आपस में टकराएंगी, और उन्हें साथ मिलकर उन ताकतों का सामना करना होगा जिनकी वजह से उनका परिवार जुदा हो गया था।

अनुष्का मर्चंडे को उत्साही कोयल की भूमिका निभाने के लिए चुना गया है, जो एक महत्वाकांक्षी, साहसी और जुगाड़ू लड़की है। एक दुखद घटना के दौरान अपनी जन्मदाता मां और बहन से अलग हो चुकी, कोयल को अपने अतीत के बारे में कुछ नहीं पता है, और एक ठग महिला मयूरी ने उसका पालन-पोषण किया है।

अनुष्का मर्चंडे ने इस भूमिका को निभाने के बारे में अपना उत्साह व्यक्त करते हुए कहा, यह कहानी एक भयावह दुश्मन बर्बाद किए गए, एक परिवार की दिली ‘पुकार’ को दर्शाता है, जो मुश्किल हालातों के बावजूद फिर से एकजुट होने और एक-दूसरे को खोजने की कोशिश कर रहा है। मेरा किरदार, कोयल, मेरी पिछली भूमिकाओं से बहुत अलग है। दर्शकों ने मुझे हमेशा खुशमिजाज़ लड़की का किरदार निभाते हुए देखा है, लेकिन कोयल के किरदार के साथ, वे मुझे उत्साही, साहसी और मजबूत इरादों वाली छवि में देखेंगे। यह भूमिका काफी चुनौतीपूर्ण होने वाली है, शो में मेरा लुक भी काफी विविधतापूर्ण है, और चूंकि शो जयपुर पर आधारित है, इसलिए दर्शक मुझे बहुत सारे फ्यूज़न परिधानों में देखेंगे, जैसे कि राजस्थानी डिज़ाइन के प्रिंटेड जैकेट, फ्रिल्स और भारतीय एक्सेसरीज़। कोयल मुझसे बहुत अलग है क्योंकि मैं इंट्रोवर्ट हूं, लेकिन कोयल ज़िंदादिल और बहुत जुगाड़ू है। मुझे उम्मीद है कि दर्शकों को मुझे इस नए अवतार में देखकर काफी अच्छा लगेगा।”

‘पुकार – दिल से दिल तक’ का प्रीमियर 27 मई को होगा। यह शो हर सोमवार से शुक्रवार रात 8:30 बजे सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न पर प्रसारित होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here