Home दिल्ली Mahabal Mishra – भाजपा की गारंटी सिर्फ जुमला, केजरीवाल की गारंटी हर...

Mahabal Mishra – भाजपा की गारंटी सिर्फ जुमला, केजरीवाल की गारंटी हर सरकारी स्कूल, अस्पताल

65
0

नयी दिल्ली, 16 मई : पश्चिमी दिल्ली से इंडिया समूह के प्रत्याशी पूर्व सांसद महाबल मिश्रा ने गुरुवार को कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की गारंटी सिर्फ जुमला है जबकि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गारंटी हर सरकारी स्कूल, अस्पताल और हाल ही में घोषित सरकारी स्कूल के सीबीएसई बोर्ड के नतीजे हैं।

श्री मिश्रा यहाँ जनकपुरी, हरिनगर, मादीपुर, नजफगढ़, द्वारका, विकासपुरी, मटियाला समेत अन्य विधानसभाओं में आयोजित विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल हुए और लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा की गारंटी सिर्फ जुमला है, जबकि श्री केजरीवाल की गारंटी हर सरकारी स्कूल, अस्पताल और हाल ही में घोषित सरकारी स्कूल के सीबीएसई बोर्ड के नतीजे हैं, जो साफ कर देते हैं कि अगर इंडिया समूह को मौका देंगे तो दिल्ली का विकास सही मायने में संभव और सफल होगा।

उन्होंने लोगों से अनुरोध किया कि आने वाली 25 मई को चुनाव चिह्न झाड़ू पर अपना कीमती वोट देकर इंडिया समूह को भारी बहुमत से विजयी बनाएं। उन्होंने कहा कि इंडिया समूह की सरकार बनने पर अग्निवीर योजना को खत्म कर पुरानी भर्ती व्यवस्था को लागू किया जाएगा और युवाओं को रोज़गार मुहैया कराया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here