Home दिल्ली Kejriwal – अपने सभी बड़े नेताओं के साथ कल भाजपा मुख्यालय जाएंगे

Kejriwal – अपने सभी बड़े नेताओं के साथ कल भाजपा मुख्यालय जाएंगे

38
0

नयी दिल्ली, 18 मई : आम आदमी पार्टी ‘आप’ के राष्ट्रीय संयोजक एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर निशाना साधते हुए शनिवार को कहा कि एक-एक करके उनके नेताओं को जेल में डाला जा रहा है, इसलिए वह पार्टी के सभी बड़े नेताओं के साथ रविवार को भाजपा मुख्यालय जाएंगे ताकि वे जिन्हें भी जेल में डालना चाहते हैं डाल दें।

श्री केजरीवाल ने आज यहां संवाददाता सम्मेलन में कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जेल- जेल का खेल खेल रहे हैं। कभी एक को जेल में डालते हैं तो कभी दूसरे को जेल में डालते हैं। उन्होंने कहा,“मैं कल 12 बजे अपनी पार्टी के सभी बड़े नेताओं के साथ भाजपा मुख्यालय जाऊंगा ।आप जिस-जिस को गिरफ्तार करना चाहें कर लें।”

उन्होंने कहा,“ आप समझते हैं कि आम आदमी पार्टी के नेताओं को जेल में डालकर पार्टी को खत्म कर देंगे लेकिन आम आदमी पार्टी एक पार्टी नहीं बल्कि विचार है इसे खत्म नहीं जा सकता।’’

मुख्यमंत्री ने कहा कि उनका कसूर सिर्फ यह है कि उन्होंने गरीब बच्चों के लिए अच्छी शिक्षा का इंतजाम किया। सरकारी स्कूल शानदार बनाये। उन्होंने कहा,“ ये नहीं बना सकते इसलिए ये दिल्ली के सरकारी स्कूल रोकना चाहते हैं। हमारा कसूर यह है कि दिल्ली के अंदर मोहल्ला क्लिनिक बनाये, अस्पताल बनाये। लोगों के लिए अच्छे इलाज और मुफ्त दवाई का इंतजाम किया। भाजपा दिल्ली के कामों को रोकना चाहती है।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here