Home भोपाल Agarwal – प्रदेश में अब जनहितैषी “मोहन सरकार” है

Agarwal – प्रदेश में अब जनहितैषी “मोहन सरकार” है

22
0

भोपाल, 15 मई : भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के मध्यप्रदेश के मीडिया प्रभारी आशीष अग्रवाल ने आज कहा कि राज्य में अब जनहितैषी और गरीब कल्याण का उद्देश्य लेकर चलने वाली “मोहन सरकार” है।

श्री अग्रवाल का यह बयान प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी के राज्य की माेहन सरकार को निशाने पर लेने संबंधी वक्तव्य के बाद आया है। श्री अग्रवाल ने सोशल मीडिया एक्स पर अपनी पोस्ट में पूर्ववर्ती 15 माह की कांग्रेस सरकार और मौजूदा मोहन सरकार के एक सौ दिन के कार्यकाल की तुलना करते हुए कहा कि पुरानी कमलनाथ सरकार में वादा खिलाफी, भ्रष्टाचार और तबादला उद्योग के अलावा कुछ नहीं था। वह सरकार माफिया चला रहे थे।

श्री अग्रवाल के अनुसार जबकि मौजूदा मोहन यादव सरकार ने एक सौ दिनों में इंदौर की हुकुमचंद मिल के 4800 श्रमिक परिवारों को 224 करोड़ रुपयों की राशि का भुगतान दिलाया। पेंशन योजना के माध्यम से 56 लाख से अधिक हितग्राहियों को लगभग 340 करोड़ रुपयों का भुगतान किया गया। उन्होंने सरकार के अन्य महत्वपूर्ण निर्णयों के बारे में भी बताया और कहा कि अभी तो यह “ट्रेलर” है असली विकास और गरीब कल्याण की कहानी अभी बाकी है।

इसके पहले श्री पटवारी ने आज यहां पत्रकार वार्ता के दौरान भाजपा के केंद्रीय नेतृत्व के साथ ही राज्य की भाजपा सरकार को निशाने पर लिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here