Home उतार प्रदेश RaeBareli – में राहुल के समर्थन में प्रियंका का धुआंधार प्रचार

RaeBareli – में राहुल के समर्थन में प्रियंका का धुआंधार प्रचार

34
0

रायबरेली 12 मई : उत्तर प्रदेश के रायबरेली की संसदीय सीट पर अपने भाई राहुल गांधी के पक्ष में चुनाव करने पहुंची कांग्रेस की स्टार प्रचारक प्रियंका गांधी ने बताया कि राहुल ने अपनी न्याय यात्रा के दौरान जनता की समस्याओं को नजदीक से जानने के बाद कांग्रेस पार्टी की ओर से यह घोषणा पत्र तैयार किया गया है जिसमे महिलाओं को करीब 08 हज़ार रुपये महीने की धनराशि और बेरोजगारो और महिलाओं को नौकरियां दी जाएगी।

रायबरेली संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस के उम्मीदवार राहुल गांधी के पक्ष में प्रचार करने अचलेश्वर हरचंदपुर इलाके की न्याय संकल्प सभा में मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधते हुए प्रियंका ने कहा कि मोदी अपने अरबपति मित्रों का कर्जा माफ करते है खुद 16 हज़ार करोड़ के विमानों पर घूमते लेकिन आम जनता गरीबी में रह रही है। राहुल गांधी ने अपनी 4 हज़ार किलोमीटर की कन्याकुमारी से कश्मीर की पैदल न्याय यात्रा के दौरान जनता की समस्याओं को नजदीक से जाना और उनके अनुरोध के बाद कांग्रेस पार्टी की ओर से यह घोषणा पत्र तैयार किया गया है जिसमे महिलाओं को करीब 8 हज़ार रुपये की धनराशि और बेरोजगारो और महिलाओं को नौकरियां दी जाएगी।

उन्होंने कहा कि मोदी सरकार में यह तरीका है कि कोई कितनी मेहनत करे कोई नौकरी नही मिलेगी, लोगो की शादी की उम्र भी निकली जा रही है। पेपर लीक हो जाते है युवा परेशान है और लोगो का जीवन बर्बाद हो गया है। आज पेंशन भी नही मिलती है। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि बड़े बड़े रोजगार देने वाली कम्पनियों को प्रधानमंत्री मोदी ने अपने खरबपति मित्रों को देदिया है। नरेंद्र मोदी नोटबन्दी और ऐसे नीतियां लाये है कि लोग उद्योग और व्यापार से भी डरने लगे हैं। टीवी पर सही बात नही दिखाई दे रही है वहां जो भी विकास दिखाया जा रहा है वह धरातल पर नही है और गुमराह करने तथा गलत दिखाया जा रहा है।

उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि यहां के भाजपा नेता और प्रत्याशी कोई विकास की बात नही करेंगे लोगो की जमीन हड़पेगे और धर्म की बात करेंगे जबकि सच्चा नेता सही बात और काम के आधार पर वोट मांगेगा। भाजपा के लोग केवल डराने और झूठ बोल लोगो को गुमराह करेंगे कि कांग्रेस लोगो के मंगलसूत्र भैंस हड़प कर अल्पसंख्यको को दे देगी जबकि 55 वर्षों तक शासन करने के बावजूद कांग्रेस के कभी ऐसा नही होने दिया, उल्टे इंदिरा गांधी ने तो अपने गहने स्वयं ही देश के लिए दान कर दिए थे। उनके परिवार के लोगो ने , उनके पिता और दादी ने देश के लिए शहादत दी है।

कोविड वैक्सीन पर सवाल उठाते हुए कहा“ मुझे खुद कोविद का टीका लगा है मगर उसके बाद मैं बीमार पड़ी क्यों उस टीके का कोई असर नही है और विदेश में यह बात खुली की उस टीके का विपरीत असर होता है और उसी टीके को बनाने वाली कम्पनी से मोदी सरकार ने 52 करोड़ का चंदा लिया था। जब टीके की कंपनी की यह असलियत खुली तो कोविड के टीके के मामले में नरेंद्र मोदी की फोटो इस पर से गायब हो गयी। आज भाजपा दुनिया की सबसे अमीर पार्टी है। आज आपको कोई ऐसा नेता नही मिलेगा राहुल गांधी की तरह जो जनता की समस्याओं को जानने इतनी लंबी 4 हज़ार किलोमीटर की पैदल यात्रा करेगा और जनता के सुख दुख में शामिल होगा।

उन्होंने जनता से अपील करते हुए कहा कि मुझे विश्वास है कि यहां की जनता राहुल गांधी और गांधी परिवार पर भरोसा करती है इसलिए कांग्रेस को भारी मतों से अवश्य जिताएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here