Home पंजाब Dr. Subhash Sharma – स्वाति मालीवाल मामले पर राहुल, पंजाब कांग्रेस की...

Dr. Subhash Sharma – स्वाति मालीवाल मामले पर राहुल, पंजाब कांग्रेस की चुप्पी शर्मनाक

39
0

नवांशहर 18 मई : भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के श्री आनंदपुर साहिब से लोकसभा प्रत्याशी डॉ. सुभाष शर्मा ने शनिवार को कहा कि आम आदमी पार्टी (आप) और कांग्रेस दोनों दल एक ही थाली के चट्टे-बट्टे हैं, जो पंजाब की भलाई के लिये नहीं, बल्कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को रोकने और अपने भ्रष्टाचार को छिपाने के उद्देश्य से एक साथ आये हैं।
बौद्धिक सम्मेलन को सम्बोधित करते हुये डॉ शर्मा ने कहा कि पंजाब में आप और कांग्रेस ‘फ्रेंडली मैच’ खेल रहे हैं, जबकि दिल्ली, हरियाणा और चंडीगढ़ में साथ हैं। कांग्रेस को घेरते हुए डॉ शर्मा ने कहा कि पिछले चार दिनों से आप सांसद स्वाति मालीवाल के साथ श्री केजरीवाल के घर में हुये अत्याचार का मामला पूरे देश में चर्चा का विषय बना हुआ है, लेकिन कांग्रेस नेता राहुल गांधी और पंजाब कांग्रेस के किसी भी नेता ने इस गंभीर मसले पर कुछ नहीं बोला है। हैरानी वाली बात है की उत्तर प्रदेश में महिलाओं के मुद्दे पर मार्च निकालने वाले गांधी परिवार की पुत्री प्रियंका गांधी वाड्रा भी इस गंभीर मुद्दे पर चुप हैं। डॉ शर्मा ने कहा कि पंजाब में आज शहरों के साथ-साथ गावों में भी लोग प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का समर्थन कर रहें हैं, क्योंकि सभी उनके कार्यों से बहुत प्रभावित हैं। उन्होंने कहा कि श्री मोदी के प्रयासों से ही श्री करतारपुर साहिब का गलियारा खुला है, 26 दिसंबर को दसवें सिख गुरु श्री गुरु गोबिंद सिंह जी के पुत्रों की शहादत की याद में पूरा देश वीर बाल दिवस के रूप में मना रहा है। उन्होंने कहा कि ऐसा पहली बार हुआ है कि किसी भारतीय प्रधानमंत्री द्वारा सिख समुदाय को इतना मान-सम्मान दिया गया है।
किसानों के मुद्दे पर बोलते हुये डाॅ शर्मा ने कहा कि मोदी सरकार ने किसानों के लिये सबसे ज्यादा कार्य किये हैं, जिसमें एमएसपी में आने वाली फसलों की गिनती तीन से बढ़ाकर पांच की है। इसके अलावा देश में सभी किसानों को 6-6 हज़ार भी मोदी सरकार हर वर्ष दे रही है। पंजाब के किसान भाइयों को सचेत करते हुये उन्होंने कहा कि कांग्रेस और आम आदमी पार्टी भोले किसानों की भावनाओं से खेलकर उनको श्री मोदी और भाजपा के खिलाफ उकसा रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here