Home राज्य और केंद्र शासित प्रदेश Dr. J. परमेश्वर ने प्रज्वल मामले में एनसीडब्ल्यू से सहयोग का आग्रह...

Dr. J. परमेश्वर ने प्रज्वल मामले में एनसीडब्ल्यू से सहयोग का आग्रह किया

25
0

बेंगलुरू, 10 मई : कर्नाटक के गृह मंत्री डॉ. जी परमेश्वर ने शुक्रवार को राष्ट्रीय महिला आयोग (एनसीडब्ल्यू) से दुष्कर्म वीडियो मामले में मुख्य आरोपी प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने पर धमकियों का सामना कर रही महिला की सुरक्षा के लिए विशेष जांच दल (एसआईटी) के साथ सहयोग करने का आग्रह किया।

श्री परमेश्वर ने मीडिया को संबोधित करते हुए कहा, “हम सभी पूछताछ के समाधान के लिए एसआईटी पर भरोसा कर रहे हैं। यदि कोई चिंता है तो एनसीडब्ल्यू सीधे एसआईटी से संपर्क कर सकता है।” उन्होंने आवश्यक कार्रवाई करने के लिए एसआईटी के अधिकार पर भी जोर दिया।

उन्होंने प्रज्वल रेवन्ना का पता लगाने के बारे में पूछे गए सवालों का जवाब देते हुए कहा “हमने ब्लू कॉर्नर नोटिस के लिए इंटरपोल के माध्यम से अंतरराष्ट्रीय सहायता मांगने के लिए केन्द्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) से संपर्क किया है। हम प्रज्वल रेवन्ना के ठिकाने के बारे में जानकारी का इंतजार कर रहे हैं।”

श्री परमेश्वर ने एसआईटी की जांच के प्रति पूर्व मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी के संदेह की आलोचना की और सच्चाई को उजागर करने में टीम की क्षमता पर जोर दिया।

इस बीच, एनसीडब्ल्यू ने कर्नाटक पुलिस को धमकियों के बीच शिकायतकर्ता की सुरक्षा सुनिश्चित करने का निर्देश दिया है। आयोग ने दावा किया कि एक शिकायतकर्ता को खुद को कर्नाटक पुलिस अधिकारी बताने वाले व्यक्तियों द्वारा “झूठी शिकायत” दर्ज करने के लिए मजबूर किया गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here