Home Uncategorized Mumba – डिज्‍़नी+ हॉटस्‍टार ने द लेजेंड ऑफ हनुमान के नये सीजन...

Mumba – डिज्‍़नी+ हॉटस्‍टार ने द लेजेंड ऑफ हनुमान के नये सीजन की घोषणा की

10
0

मुंबई, 25 अप्रैल (वार्ता)डिज्‍़नी+ हॉटस्‍टार ने द लेजेंड ऑफ हनुमान के नये सीजन की घोषणा कर दी है।
द लेजेंड ऑफ हनुमान के नये सीजन के निर्माता ग्राफिक इंडिया,शरद देवराजन और जीवन जे. कांग और रचनाकार शरद देवराजन हैं जो जल्द ही डिज्‍़नी+ हॉटस्‍टार पर स्‍ट्रीम होगा।इसमें शरद केलकर और दमन बग्‍गन की आवाजें हैं।
ग्राफिक इंडिया के को-फाउंडर और सीईओ एवं द लेजेंड ऑफ हनुमान के नये सीजन के क्रियेटर तथा एक्‍जीक्‍यूटिव प्रोड्यूसर शरद देवराजन ने आगामी सीजन को लेकर अपना उत्‍साह दिखाते हुए कहा, नये सीजन के साथ द लेजेंड ऑफ हनुमान को जारी रखने के लिये हम एक बार‍ फिर से डिज्‍़नी+ हॉटस्‍टार के साथ भागीदारी करते हुए उत्‍साहित हैं। भगवान हनुमान का साहस पूरे संसार के लिये बहुत मायने रखता है। उनकी कालजयी गाथा के चित्रण में उस शक्ति को साझा करना निजी तौर पर हमारा मिशन रहा है, जिसे कई लोगों ने पसंद भी किया है। उन्‍होंने हजारों वर्षों के लिये पीढि़यों को प्रेरित किया है और उनकी शिक्षाएं, उपदेश तथा धर्म की रक्षा के लिये सत्‍य का मार्ग आज कहीं ज्‍यादा प्रासंगिक है। मैं उन करोड़ों प्रशंसकों का आभारी हूँ, जिन्‍होंने इस सीरीज का समर्थन किया है और मुझे एक्‍शन से भरपूर इस नये सीजन को दुनिया के साथ साझा करने का रोमांच है।
द लेजेंड ऑफ हनुमान के नये सीजन में रावण की आवाज बने शरद केलकर ने कहा, द लेजेंड ऑफ हनुमान के नये सीजन में राक्षसों के राजा रावण की आवाज बनना मेरे लिये बेहद निजी यात्रा रही है। यह शो एक महान लोकोक्ति पर आधारित है। इसके माध्‍यम से मैंने कई संबद्ध गाथाओं को जाना है और मेरी जिज्ञासा बनी हुई है। मुझे लगता है कि हमारे दर्शकों ने भी ऐसा ही महसूस किया है, क्‍योंकि उन्‍होंने लगातार हमारा सहयोग किया है। मैं इसका बेसब्री से इंतजार कर रहा हूँ कि दर्शकों को डिज्‍़नी+ हॉटस्‍टार पर द लेजेंड ऑफ हनुमान के नये सीजन के साथ एक बार फिर एनिमेशन से भरपूर मनोरंजन मिलेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here