Home झारखंड Bihar Jharkhand – मोदी ने तख्त श्री हरमंदिर साहिब में माथा टेका,...

Bihar Jharkhand – मोदी ने तख्त श्री हरमंदिर साहिब में माथा टेका, फिर सेवा दी

33
0

पटना 13 मई : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बिहार दौरे के दूसरे दिन सोमवार को पटना सिटी स्थित तख्त श्री हरमंदिर साहिब गुरुद्वारा में माथा टेका और अरदास की।

श्री मोदी अपने मंत्रिमंडल सहयोगी अश्विनी चौबे और पूर्व केंद्रीय मंत्री तथा पटना साहिब से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के उम्मीदवार रविशंकर प्रसाद के साथ तख्त श्री हरमंदिर साहिब गुरुद्वारा पहुंचे। उन्होंने सबसे पहले गुरुद्वारा में माथा टेका और अरदास की और उसके बाद वह रसोई में पहुंचे और खाना बनाने में हाथ बटाया। उन्होंने इस दौरान रोटियां भी बेली। साथ ही लंगर में पंगत में बैठे लोगों को अपने हाथ से खाना भी परोसा।

प्रधानमंत्री करीब 20 मिनट तक गुरुद्वारा में रुके और उन्होंने वहां मौजूद लोगों से मुलाकात भी की। गुरुद्वारा के जत्थेदार बलदेव सिंह ने श्री नरेंद्र मोदी के गुरुद्वारा आने पर खुशी जताई और कहा कि ऐसा पहली बार हुआ है जब पटना सिटी स्थित गुरुद्वारे में कोई प्रधानमंत्री आए हैं।

श्री मोदी पटना साहिब गुरुद्वारा में दर्शन और सेवा के बाद हाजीपुर के लिए रवाना हो गए, जहां वह लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के उम्मीदवार चिराग पासवान के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री हाजीपुर के बाद मुजफ्फरपुर और छपरा में सभा करेंगे ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here