Home खेल Sports – टेस्ट मैच की तरह बर्ताव कर रही पिच पर 200...

Sports – टेस्ट मैच की तरह बर्ताव कर रही पिच पर 200 पार का स्कोर अविश्वसनीय था:डुप्लेसी

40
0

बेंगलुरु 19 मई : रॉयल चैलेजर्स बेंगलुरु के कप्तान फाफ डुप्लेसी ने कहा कि बारिश के बाद टेस्ट मैच की तरह बर्ताव कर रही पिच बल्लेबाजों का स्कोर को 200 के पार ले जाना और आखिरी ओवर में यश दयाल का गेंदबाजी प्रदर्शन अविश्वसनीय रहा।

मैच जीतने के बाद डुप्लेसी ने कहा, “मुझे लगा कि मैंने बारिश के बाद अब तक सबसे मुश्किल पिच पर यहीं बल्लेबाजी की। यह इतनी मुश्किल प्रतीत हो रही थी कि मैं और विराट कोहली तो 140-150 के स्कोर तक पहुंचने की बात कर रहे थे। यह रांची के पांच दिवसीय टेस्ट मैच की तरह बर्ताव कर रही थी और वहां से 200 के स्कोर को पार करना अविश्वसनीय था।”

उन्होंने कहा, “जब हम जीत नहीं रहे थे तब भी प्रशंसक हमारे साथ खड़े थे। जिस तरह का समर्थन हमें मिला इसके लिए हम प्रशंसकों के शुक्रगुजार हैं। एक टीम के तौर पर हम इस अपार समर्थन के लिए उन्हें लैप ऑफ ऑनर भी देंगे।”

डुप्लेसी को उनके अर्धशतक और मिडऑफ पर मिचेल सैंटनर का एक अविश्वसनीय कैच लपकने के लिए प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया। उन्होंने कहा कि इस पुरस्कार के असली हकदार दयाल हैं, जिन्होंने ना सिर्फ एक गीली गेंद के साथ गेंदबाजी की बल्कि दबाव को अपने ऊपर हावी नहीं होने दिया।

उन्होंने कहा, “मैच काफी करीब चला गया था। एक समय जब एमएस धोनी बल्लेबाजी कर रहे थे तब मैं यही मना रहा था कि वो अपनी लय प्राप्त नहीं कर पाएं क्योंकि इस स्थिति से वह कई बार मैच को अपनी टीम के पक्ष में झुका चुके हैं। यह अवॉर्ड मैं यश दयाल को समर्पित करना चाहता हूं क्योंकि मैच के बैकएंड में एक युवा गेंदबाज का इस तरह से गेंदबाजी करना वाकई अविश्वसनीय है।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here