Home उतार प्रदेश Anupriya Patel – विपक्ष के पास न कोई मुद्दा, न कोई नीति

Anupriya Patel – विपक्ष के पास न कोई मुद्दा, न कोई नीति

56
0

कौशाम्बी 18 मई : उत्तर प्रदेश में कौशांबी सुरक्षित लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रहे भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी विनोद सोनकर के समर्थन में आयोजित चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए भाजपा की सहयोगी अपना दल एसकी राष्ट्रीय अध्यक्ष केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने कहा कि एनडीए गठबंधन चारसौ पार के लक्ष्य की ओर तेजी से आगे बढ़ रहा है। विपक्ष के पास न तो कोई मुद्दा है न ही नीति

यहां सिराथू विधानसभा क्षेत्र के कल्यानपुर गांव में आयोजित सभा में अपना दल एस की राष्ट्रीय अध्यक्ष ने विपक्ष पर तीखा हमला करते हुए कहा कि विपक्ष के साथी दलों की राज्यों मे सरकार चलाई लेकिन जनता के मन उनके प्रति आक्रोश है। जिसका नतीजा है कि तीसरी बार राजग सरकार बनने जा रही है।

उन्होंने कहा कि देश में भाजपा के प्रत्याशी सामान्य नहीं रिकॉर्ड मत से जीतने की ओर बढ़ रहे हैं। यह मोदी जी के कार्यों के प्रति जन विश्वास का प्रमाण है।

केंद्रीय राज्य मंत्री अनुप्रिया पटेल लोकसभा कौशाम्बी में दो स्थानों पर जनसभा करने पहुंची पहली जनसभा उन्होंने सिराथू के कल्याणपुर में की, जबकि दूसरी जनसभा उन्होंने प्रतापगढ़ बाबागंज विधानसभा के मानिकपुर में हुई। जिसमे उन्होंने केंद्र की मोदी सरकार एवं प्रदेश की योगी सरकार की विकास नीतियों एवं जनकल्याणकारी योजनाओं का जिक्र किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here